सबसे अच्छे क्रिकेट वाले गेम कौनसे है 2022 | Sabse Achha Cricket wala Game

Sabse Acha Cricket Wala Game: आज के समय में लगभग सभी लोगो को cricket देखना Pasand होता है। और present समय में cricket की इसी interest को देखते हुए Cricket वाले गेम का launch किया गया है। जिन्हें लोगों द्वारा काफी jyada पसंद किया जा रहा है। आप सभी तो जानते ही हैं कि आज के समय में ना सिर्फ cricket बल्कि हर एक area से जुड़े हुए गेम mobile phone में मौजूद होते हैं।

यदि आप भी cricket के शौकीन हैं और आप cricket वाले game खेलना चाहते हैं, तो हमारे इस article को अंत तक जरूर पढ़ें। क्योंकि आज हम आप सभी को अपने इस Article के माध्यम से सबसे अच्छे क्रिकेट वाले गेम (Sabse Achha Cricket Wala Game) के बारे में बताएंगे, जिन्हें खेलना आप जरूर pasand करेंगे। तो चलिए बिना time गवाएं इस विषय के बारे में जानते हैं।

सबसे अच्छे क्रिकेट वाले गेम कौनसे है 2022 | Sabse Achha Cricket wala Game

सबसे अच्छे क्रिकेट वाले गेम कौनसे है 2022 | Sabse Achha Cricket wala Game

Cricket की लोकप्रियता को देखते हुए आज के समय में Cricket से जुड़े हुए अलग अलग तरह के बेहतरीन game का निर्माण किया गया है। जिन्हें लोगों द्वारा काफी ज्यादा pasand किया जा रहा है। तो चलिए उनमें से कुछ बेहतरीन game के बारे में जानते हैं-

1. World cricket championship 2

यह गेम cricket Lovers के लिए एक बहुत ही अच्छा गेम है। इस गेम के अंतर्गत cricket से जुड़े हुए हर तरह के features मौजूद हैं। और इस गेम का sound clearity, ग्राफ़िक्स फीचर्स इत्यादि चीजें भी काफी अच्छी है। इस game में test match, T20, या oneday match खेलने की सुविधा मौजूद है। वह भी 32 अलग अलग stadium के साथ साथ अपने पसंदीदा टीमों के साथ खेलने का opportunity मिलता है।

2.Stick cricket

यह गेम cricket वाले games में से सबसे पसंदीदा game में से एक है। इस गेम का use काफी लोगों द्वारा किया जा रहा है। यह गेम खेलने में काफी ज्यादा aasan होता है। जिसके कारण कोई भी व्यक्ति इस game का आनंद ले सकता है। इस game के अंतर्गत आपको अलग अलग तरह के features देखने को मिलेंगे, जो कि इस गेम को और भी बेहतर बनाने में मदद करता है। और इस game को online खेलने की भी सुविधा मिलती है ।

अगर आप स्पोर्ट्स में अपना करियर बनाना चाहते हैं तो इस पोस्ट को जरूर पढ़ें: 👉 Sports Career in india 

3.Beach cricket

यह गेम बाकी cricket वाले गेम से थोड़ा अलग होता है, क्योंकि इस गेम की features और graphics काफी कमाल के होते हैं, जो कि real cricket match का अनुभव कराता हैं। इस गेम को समुद्र तट के किनारे खेला जाता है, जो की पूरी तरह से real लगता है। इस game को आप अपने अनुसार set कर के जैसा चाहे वैसा खेल सकते हैं। यह game काफी ज्यादा entertainment game में से एक है।

4.Big Bash cricket

यह गेम बाकी अन्य cricket वाले गेम से थोड़ा अलग होता है, क्योंकि इस गेम को ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले Home T20 match KFC big boss match league से लिया गया है। और इसके साथ ही साथ आप इस game के अंतर्गत क्रिकेट में होने वाले हर तरह के shorts खेल सकते हैं। इस game की ग्राफिक और features quality भी काफी अच्छी होती है, जो कि Cricket stadium के 360 Degree जमीन का अनुभव कराती है। यह गेम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले game की ही एक कॉपी है।

5.Real cricket 20

यह गेम भी काफी अच्छा और Famous game है। इस गेम को लोगों द्वारा काफी ज्यादा pasand किया जा रहा है, जिसके कारण इस गेम की Google Rating भी काफी अच्छी है। और इसके साथ ही साथ इस game का size भी कम होता है, जिसके कारण इस गेम को किसी भी device पर बड़ी ही सरलता के साथ खेल सकते हैं। आप अपने family, रिश्तेदार या दोस्तों के साथ मिलकर इस game का आनंद ले सकते हैं।

6.Cricket T20 fever 3D

यह गेम भी काफी अच्छे क्रिकेट वाले गेम्स में से एक है। इस game को भारत के एक company द्वारा ही बनाया गया है। यह गेम भले ही एक छोटा Game है, परंतु यह game खेलने के अनुसार काफी ज्यादा best game है। इस गेम के अंतर्गत ओडीआई, टेस्ट मैच, world cup, इत्यादि गेम खेलने की सुविधा मिलती है। यह game एक 3D गेम है, और इस game के features भी काफी कमाल के होते हैं।

7.World of cricket

यह गेम सबसे अच्छे और रोमांचक cricket वाले game में से एक है। इस game को काफी लोगों द्वारा pasand किया जाता है, क्योंकि यह गेम पूरी तरह से real cricket का अनुभव कराता है। और इस गेम के अंतर्गत काफी अलग अलग तरह के features मौजूद होते हैं, जिनके माध्यम से इस गेम को khelna और भी ज्यादा entertainment बनता है।

8.Real Cricket 16

यह game अभी के समय में काफी ज्यादा use किए जाने वाले गेम्स में से एक है। इस गेम के अंतर्गत भी बाकी games की तरह काफी अच्छे features और 3D quality मौजूद है, जो कि पूरे रियल क्रिकेट का experience कराने में मदद करता है। इस गेम के madhiyam से आप अलग अलग तरह के मैच का आनंद ले सकते हैं। इस गेम की famousness अधिक होने के कारण इस गेम कि googlr rating भी काफी अच्छी है।

9.Stick Cricket premier leagu

यह एक बहुत ही अच्छा और सरल cricket वाले games में से एक है। इस Game को खेलने के लिए cricket के बारे में ज्यादा janakri होना जरूरी नहीं होता है। बस आप अपने Entertainment के लिए इस गेम को खेल सकते हैं। इस गेम के अंतर्गत भी अलग अलग तरह के option और features दिए गए होते हैं, जिनके madhiyam से इस गेम को खेला जाता है।

10.Epic Cricket

यह गेम भी बाकी games की तरह ही सबसे अच्छे क्रिकेट वाले गेम्स में से एक है। इस गेम में काफी अच्छे HD graphics features मिलते हैं, जो कि इस game की सुंदरता को बढ़ाता है। और इस गेम के अंतर्गत काफी अच्छे good features भी मौजूद होते हैं, जिनके Madhiyam से आप T20, test match, वर्ल्ड कप, इत्यादि तरह के match खेलने का आनंद उठा सकते हैं।

सबसे अच्छा क्रिकेट वाला App कैसे Download करें?

हमने आपको जितने भी Game के बारे में बताया है, वह सभी सबसे best cricket वाले games में से एक है। इसके अलावा भी और भी बहुत से cricket वाले games मौजूद हैं, जिन्हें आप अपना entertainment करने के लिए खेल सकते हैं। यह सभी Game google play store पर उपलब्ध होता है, आप इन सभी गेम को google play store के माध्यम से Download करके खेल सकते हैं। और इसके साथ ही साथ इन all games को आप इनके official website के माध्यम से भी download करके खेल सकते हैं।

FAQ’s Related To Best Cricket Apps

  • सबसे अच्छे क्रिकेट वाले गेम 2022 (Sabse Achha Cricket Wala Game) कौनसा है?

सबसे अच्छे क्रिकेट वाले गेम World cricket championship 2 है। And others

  • Top 10 सबसे अच्छे cricket वाले apps कौनसे है?

इसके बारे में हमने इस article में जानकारी दी है। इस आर्टिकल को पढ़कर आप इस Question का जवाब हासिल कर सकते है।

  • क्रिकेट वाले गेम को कैसे download करे?

इस article में जो क्रिकेट वाले गेम नाम दिए गये है। उन सभी एप्प को गूगल प्ले स्टोर से download कर सकते है।

आज आपने क्या सीखा।

उम्मीद करते हैं हमारे द्वारा दी गई जानकारी सबसे अच्छे क्रिकेट वाले गेम कौनसे है 2022 | Sabse Achha Cricket wala Game आपको पसंद आई होगी अगर यह जानकारी आपको अच्छी लगी तो इसको ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और हमें कमेंट बॉक्स में बताएं कि यह जानकारी cricket Game आपको कैसी लगी।

अगर आपको लगता है कि इस आर्टिकल के अंदर हमें कुछ ऐड करने की जरूरत है तो वह भी आप बता सकते हैं अगर आपका बताया हुआ पॉइंट ऐड करने लायक हुआ तो हम उसको जरूर अपडेट करेंगे। Cricket Match

यह भी पढ़े।

Leave a Comment