32MP के शानदार सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

32MP के शानदार सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत, नमस्कार दोस्तों जैसा की आप सभी को बता दे की आजकल भारतीय टेक मार्केट में Oppo कम्पनी ने शानदार स्मर्टफ़ोने की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है. इसी बढ़ती डिमांड को देखते हुए Oppo ने अपने यूजर्स के लिए भारतीय टेक मार्केट में Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. तो चलिए जानते है इसके बारे में विस्तार से….

यह भी पढ़े : 400 पदों की बंपर भर्ती के साथ निकली Gail Vacancy, जल्दी से करें आवेदन और पाए तगड़ा वेतन

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो आपको बता दे की Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन में ओप्पो कम्पनी ग्राहकों 6.62 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी है, जो की 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है. इसके अलावाबेहतर पर्फामेंस के लिए इस स्मर्टफ़ोने में ओप्पो कम्पनी ने आपको स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC का दमदार प्रोसेसर दिया है.

32MP के शानदार सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

इसके साथ ही ओप्पो कम्पनी Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए इसके पिछले हिस्से में आपको 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमर दिया है, जिसके साथ 8 मेगापिक्सल सपोर्टेड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर देखने को मिल जाता है. जबकि सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा भी मौजूद है.

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी

इसके अलावा ओप्पो कंपंनी ने Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको पावर के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो 67w फ़ास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ आती है.

यह भी पढ़े : आठवीं पास योग्यता के साथ भरिए बिजली विभाग के लाइनमैन की भर्ती, ताजा-ताजा जारी हुआ है नोटिफिकेशन

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करे इसकी कीमत की तो आपको बता दे की ओप्पो कंपंनी ने अपने नए Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में शुरूआती कीमत करीब 30 हजार रूपये के आस पास रखी है.

Leave a Comment