चिकित्सा महाविद्यालय में मिल रही धमाकेदार भर्ती, जल्दी करें नोटिफिकेशन को चेक और करें आवेदन

MP Medical College Recruitment: नमस्कार साथियों यदि आप भी अपने लिए कोई सरकारी नौकरी ढूंढ रहे हैं जिसमें आपको भी पढ़ने की इच्छा है और आप शिक्षा विभाग में अपना लाभ लेना या देना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए मध्य प्रदेश के लोग स्वस्थ एवं चिकित्सा विभाग की ओर से जारी किए गए मेडिकल कॉलेज के रिटायरमेंट की जानकारी लेकर आ चुके हैं जहां पर चयनित आवेदकों को प्रतिमाह एक लाख 31 हजार रुपए से लेकर 217100 की सैलरी प्रदान कराई जाएगी तो चलिए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़े :PM Mudra Loan Yojana 2024 : सरकार की इस योजना से खुद का व्यवसाय शुरू करने का सपना होगा पूरा ,ऐसे करे आवेदन 

एमपी मेडिकल कॉलेज रिक्वायरमेंट

दोस्तों मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में स्थित श्रीमंत राजमाता विजयाराजे सिंधिया चिकित्सा महाविश्वविद्यालय मैं सह प्राध्यापक की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है जहां पर सीधे इंटरव्यू के माध्यम से आपका चयन होगा और आपको बता दे कि इसमें आपकी सैलरी भी काफी अच्छी होने वाली है।

वैकेंसी के लिए निर्धारित आयु सीमा

दोस्तों मध्य प्रदेश में निकाली गई इस भर्ती के लिए आपको अधिकतम आयु सीमा निर्धारित की गई है जो की 60 वर्ष होने वाली है और 18 वर्ष की आयु से आप अपना आवेदन इसमें कर सकते हैं।

चिकित्सा महाविद्यालय में मिल रही धमाकेदार भर्ती, जल्दी करें नोटिफिकेशन को चेक और करें आवेदन

आवेदन की महत्वपूर्ण तिथियां

दोस्तों यदि आपको भी अध्यापक के तौर पर यहां पर लाभ लेना है तो आपको बता दे कि आपको आवेदन फॉर्म लेकर 23 अगस्त 2024 को शाम 5:00 से पहले ही विभाग के पत्ते पर पहुंच जाना है जहां पर आप आवेदन फार्म में जमा करके इंटरव्यू दे सकते हैं।

आवेदन करने के लिए शुल्क

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको 2500 रुपए की ऑनलाइन शुल्क लगने वाली है जहां पर आरक्षित कैटेगरी के लोगों को मात्र ₹1500 का शुल्क लगेगा और इसका भुगतान आप ऑनलाइन माध्यम से कर सकते हैं।

यह भी पढ़े : 12वीं पास के लिए एयरपोर्ट ग्राहक सेवा एजेंट में 3568 पदों पर भर्ती शुरू ,आज ही करे आवेदन 

कैसे करेंगे योजना के लिए अप्लाई

यदि आपको भी इस वैकेंसी में अप्लाई करना है तो सबसे पहले आपको मेडिकल कॉलेज शिवपुरी की ऑफिशल वेबसाइट पर चले जाना है जिसके बाद होम पेज पर आपको नोटिस बोर्ड का सिलेक्शन ऑप्शन मिलेगा अब आपको इसे खोलना है और आवेदन फॉर्म निकलने पर इसका प्रिंटआउट निकाल लेना है। यहां पर अपनी आवेदन की फीस का भुगतान करके दस्तावेजों को यहां संलग्न करना है तथा मांगी गई संपूर्ण जानकारी को आवेदन फार्म में भर देना है और इसे लेकर इंटरव्यू के साथ आपको पहुंच जाना है

Leave a Comment