50MP की अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिडिल क्लास लोगों के बजट में लॉन्च हुआ Oppo A78 5G स्मार्टफोन

50MP की अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिडिल क्लास लोगों के बजट में लॉन्च हुआ Oppo A78 5G स्मार्टफोन, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज का हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक स्टाइलिश लुक वाले 5G स्मार्टफोन को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आज हम अपने लेकर आ गए हैं, कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया एक शानदार 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Oppo A78 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक समझते हैं।

read more- आकर्षक स्पोर्टी डिजाइन के साथ मार्केट में लांच हुई Honda CB 200X बाइक, आधुनिक फिचर्स के साथ मिलेगी शानदार ब्रेकिंग सुविधा

Oppo A78 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों आप बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स की जो आपको बता दे की ओप्पो कंपनी ने अपने Oppo A78 5G स्मार्टफोन मैं आपको बेहतर गेमिंग और अमेजिंग, वीडियो मूवी देखने के लिए full HD plus अमोलेड डिस्पले स्क्रीन दी है, जो की 90hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसके साथ ही बेहतर गेमिंग के लिए इस स्मार्टफोन में मीडिया 700 का प्रोसेसर भी दिया है।

50MP की अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिडिल क्लास लोगों के बजट में लॉन्च हुआ Oppo A78 5G स्मार्टफोन

Oppo A78 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वॉलिटी

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ओप्पो कंपनी में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया है, जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर देखने को मिल जाता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Oppo A78 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000 इमेज की पावरफुल बैटरी दी है, जो की 67 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

यह भी पढ़े : 12वीं पास के लिए एयरपोर्ट ग्राहक सेवा एजेंट में 3568 पदों पर भर्ती शुरू ,आज ही करे आवेदन 

Oppo A78 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत की तो आपको बता दीजिए भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में ओप्पो कंपनी ने अपने यूजर्स को देखते हुए अपने नए Oppo A78 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत मात्र ₹15000 ते की है।

Leave a Comment