इंडियन टेक सेगमेंट में अपना जलवा भी बिखेरने आया Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन, 108MP की शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

इंडियन टेक सेगमेंट में अपना जलवा भी बिखेरने आया Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन, 108MP की शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन की तलाश में है तो आज हम आपसे लेकर आ गए हैं रियलमी कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया एक शानदार कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए दोस्तों आपको इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

यह भी पढ़े : 12वीं पास के लिए एयरपोर्ट ग्राहक सेवा एजेंट में 3568 पदों पर भर्ती शुरू ,आज ही करे आवेदन 

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों अब बात करें इसमें मिलने वाले फीचर से की तो आपको बता दे की रियलमी कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आपको अमेजिंग वीडियो और मूवी देखने के लिए खास तौर पर 6. 72 इंच की फुल एचडी प्लस एम्युलेट डिस्प्ले स्क्रीन दी है, जो की 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है। इसके अलावा ऐसे स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर भी दिया गया है।

इंडियन टेक सेगमेंट में अपना जलवा भी बिखेरने आया Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन, 108MP की शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वॉलिटी

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए रेलवे कंपनी ने स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया है, जिसके साथ आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर देखने को मिल जाता है ,जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000 इमेज की पावरफुल बैटरी भी मौजूद है जो की 67 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ऑफर की जाती है।

यह भी पढ़े :PM Mudra Loan Yojana 2024 : सरकार की इस योजना से खुद का व्यवसाय शुरू करने का सपना होगा पूरा ,ऐसे करे आवेदन 

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दे कि भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में रियलमी कंपनी ने अपने Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत मात्र 17,999 रुपए रखी है।

Leave a Comment