Bajaj Pulsar की लंका लगाने Honda ने लॉन्च की New Hornet 2.0 Bike, जाने क्या है? इसकी कीमत

Bajaj Pulsar की लंका लगाने Honda ने लॉन्च की New Hornet 2.0 Bike, जाने क्या है? इसकी कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी बाइक खरीदने का प्लान कर रहे है, तो आपको बताने की होंडा कंपनी ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए एक शानदार लुक बाइक भारतीय ऑटो बाजार में उतार दी है। जिसका नाम New Honda Hornet 2.0 Bike है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इस लग्जरी बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़े : रक्षाबंधन से पहले मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का बड़ा ऐलान ,इस दिन खाते में आएगी लाडली बहना की 15वीं किस्त ,जाने अपडेट  

New Honda Hornet 2.0 Bike के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दी की होंडा कंपनी ने अपनी New Honda Hornet 2.0 Bike मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड, ब्रांडेड हेंडलबार, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, सेल्फ स्टार्ट, जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स दिए है।

Bajaj Pulsar की लंका लगाने Honda ने लॉन्च की New Hornet 2.0 Bike, जाने क्या है? इसकी कीमत

New Honda Hornet 2.0 Bike का शक्तिशाली इंजन

इसके अलावा होंडा कंपनी ने इस लग्जरी बाइक में आपको बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए एक बाहुबली पावर वाला पावरफुल इंजन उपलब्ध कराया है। जो कि यह इंजन 40 किलोमीटर का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है।

यह भी पढ़े :IBPS PO Vacancy : आईबीपीएस प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों पर नौकरी पाने का सुनहरा मौका ,ऐसे करे आवेदन 

New Honda Hornet 2.0 Bike की कीमत

दोस्तों किसके कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में होंडा कंपनी ने अपनी New Honda Hornet 2.0 Bike की शुरुआती 100 शोरूम कीमत मात्र 1.62 लाख रुपए रखी है।

Leave a Comment