कम बजट में प्रभावशाली फिचर्स के साथ लांच किया गया Vivo Y18i smartphone, नई डिस्प्ले के साथ मिलेगी शानदार सुविधाएं

Vivo Y18I smartphone: नमस्कार साथियों आज के समाचार में हम आपके लिए एक ऐसी जबरदस्त 5G स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि वो कंपनी के द्वारा बहुत ही काम या किफायती दाम में लॉन्च किया गया है जिसके बारे में महत्वपूर्ण जानकारी इस आर्टिकल की मदद से हम आपके लिए प्रदान करने वाले हैं। दोस्तों आपको बता दे कि यह फोन आपको पावरफुल प्रोसेसर के साथ 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी केंद्र में मिलता है तो इस आर्टिकल की मदद से इसके बारे में जानकारी जरूर प्राप्त करिए।

यह भी पढ़े :IBPS PO Vacancy : आईबीपीएस प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों पर नौकरी पाने का सुनहरा मौका ,ऐसे करे आवेदन 

Vivo Y18i smartphone डिस्प्ले

वीवो कंपनी के इस लाजवाब फोन के अंदर ग्राहकों को कुछ एडिशनल 56 इंच की फुल एचडी वाली डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जो कि ग्राहकों को बेहतरीन टच स्पेलिंग रेट के साथ मिलती है तथा 90 hz के रिफ्रेश स्टेटस सपोर्ट के साथ इसके अंदर गेमिंग के लिए यूनिसेफ T612 प्रोसेसर भी दिया जाता है जिसमें लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम ऑफर किया जा रहा है।

Vivo Y18i smartphone कैमरा

यदि आप कम बजट में कोई खूबसूरत कैमरा क्वालिटी खरीदने की सोच रहे हैं तो ड्यूल कैमरा सेटअप में आने वाला या फोन बहुत ही बढ़िया ऑप्शन आपके लिए होगा क्योंकि सुविधाओं के लिए इस फोन के अंदर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है जिसके साथ में एक अन्य सेकेंडरी कैमरा भी आपका ऑफर किया जा रहा है और वीडियो कॉलिंग के समय बात करने के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी आपको मिल जाता है इसमें अच्छी क्वालिटी में आप वीडियो कॉलिंग का मजा ले सकते हैं।

कम बजट में प्रभावशाली फिचर्स के साथ लांच किया गया Vivo Y18i smartphone, नई डिस्प्ले के साथ मिलेगी शानदार सुविधाएं

Vivo Y18i smartphone बैटरी

दोस्तों यदि हम वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में मिलने वाले पावरफुल बैटरी की बात करते हैं तो दोस्तों आपको बता दे कि लंबे समय तक चलने वाली 5000 mah की बड़ी बैटरी आपको इस फोन में देखने को मिल जाती है जिसके साथ ip54 की रेटिंग भी ऑफर करी जा रही है। ग्राहकों को वीवो कंपनी का यह फोन बहुत ही बढ़िया और लंबे समय तक बैटरी लाइफ प्रदान करता है जिसकी कीमत भी बहुत कम होने वाली है।

यह भी पढ़े :रेल्वे NTPC में 10884 पदों पर निकली बपंर भर्तीया ,जाने पात्रता और आवेदन प्रक्रिया 

Vivo Y18i smartphone कीमत

बात करें वीवो कंपनी के इस फोन की कीमत की तो दोस्तों यह बहुत ही बढ़िया फोन आपके लिए होने वाला है जिसे मार्केट में आसानी से खरीदा जा सकता है और लगभग 7999 की कीमत मैं आप इसे खरीद सकते हैं जिसमें 4GB रैम के साथ 64GB का इंटरनल स्टोरेज भी आपको मिल जाता है। इसका मतलब आपको बजट प्राइस में सभी रोजमर्रा के बेस्ट टीचर से इस फोन में मिल रहे हैं

Leave a Comment