IP6X डस्ट रेजिस्टेंट जैसी सुविधाओं के साथ मार्केट में पेश हुआ Vivo Y28s 5G , कम कीमत में मिलेंगे अधिक फीचर्स

हेलो दोस्तों आज के समाचार के माध्यम से हम आपके लिए भी वह कंपनी के एक लाजवाब खान के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जिसका नाम Vivo Y28s 5G तथा दोस्तों आपको बता दे की भी हो कंपनी बहुत ही ज्यादा चर्चा में चलने वाला फोन है क्योंकि कम कीमत के अंदर ग्राहकों को इसमें बहुत ही बढ़िया फीचर्स ऑफर किया जा रहे हैं जहां पर इसके अंदर आपको अच्छा पैसा स्टोरेज तथा डस्टर रेजिस्टेंस की सुविधा और बड़ी बैटरी तक देखने को मिलती है तो यदि ऑफिस फोन के बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे साथ इस समाचार के अंतर्गत बने रहिए

यह भी पढ़े : 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ शानदार प्रोसेसर में मिल रहा Tecno Phantom V fold 2 , जाने क्या है कीमत

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता देगी वो कंपनी द्वारा लांच किए गए मार्केट के जबरदस्त फोन के अंदर बेहतरीन फीचर्स के समावेश आपको देखने को मिलता है जहां पर सबसे पहले तो इसके अंदर आपको 6.56” का बढ़ा सा एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिल जाता है। जो 90Hz तक रिफ्रेश रेट के साथ आता है।जिसके साथ किया फोन ग्राहकों के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस वाले प्रोसेसर में आ जाता है और इसके अंदर कंपनी के द्वारा MediaTek Dimensity 6300 का ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने को मिल जाता है।

IP6X डस्ट रेजिस्टेंट जैसी सुविधाओं के साथ मार्केट में पेश हुआ Vivo Y28s 5G , कम कीमत में मिलेंगे अधिक फीचर्स

दोस्तों इसी के साथ बात करें इस फोन के अंदर मिलने वाला बेस्ट कैमरा फीचर्स की तो आपको बता दे कि इस फोन के अंदर बैक पैनल में बहुत ही शानदार कैमरे सेटअप दिया जाता है जिसमें सबसे पहले 50MP का ड्यूल कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।और इसी के साथ दोस्तों यह फोन पावरफुल बैटरी में भी आ रहा है जहां पर इस फोन के अंदर लंबे समय तक चलने वाली बैटरी आपको देखने को मिलती है यह फोन ग्राहकों को 5000mAh का बढ़ा सा बैटरी देखने को मिल जाता है। जो की 15 Watt के फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़े : पावरफुल इंजन परफॉर्मेंस के साथ मार्केट में आ चुकी Royal Enfield Scram 411 , लाजवाब परफॉर्मेंस के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

तो दोस्तों यदि आप इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए काफी अच्छा होगा होने वाला है जहां पर कम कीमत उठा सकते हैं और इस पर आपको अच्छा पैसा डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिल जाएगा जहां पर यदि आप इस फोन को खरीदने जाते हैं तो यह फोन ग्राहकों के लिए 4GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹13,999 था लेकिन ऑफर के तहत आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ ₹13,499 में खरीद सकते है। वहीं 8GB RAM 128GB स्टोरेज वेरिएंट ₹15,499 में लॉन्च हुआ था। जिसे आप अभी ऑफर के जरिए सिर्फ ₹16,499 में खरीद सकते है।

Leave a Comment