लाजवाब फीचर्स के साथ आपके घर की शान बनेगी Hero Glamour, मिल रहा है दमदार इंजन

लाजवाब फीचर्स के साथ आपके घर की शान बनेगी Hero Glamour, मिल रहा है दमदार इंजन नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको हीरो कंपनी की ओर से आ रही एक जबरदस्त बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Hero Glamour है। इस बाइक में दमदार इंजन दिया गया है। और इसे लाजवाब फीचर्स के साथ भारतीय मार्केट में उतारा गया है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार बाइक की खोज में है तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प साबित होगी और आपके घर की शान बनेगी।

READ MORE : Http://अब त्योहार पर लाए Bajaj Platina 110 बाइक, मिलेगा 115 Cc का दमदार इंजन

Hero Glamour फीचर्स

इसमें मिल रहे फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आईबीएस ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। वही यह कीक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट दोनों के साथ आती है। बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। और इसमें यूएसबी चार्जर पोर्ट जैसी सुविधा भी देखने को मिल जाती है। इसमें रियर और फ्रंट दोनों ओर ट्यूबलेस टायर्स के साथ डिस्क ब्रेक मिलते हैं।

लाजवाब फीचर्स के साथ आपके घर की शान बनेगी Hero Glamour, मिल रहा है दमदार इंजन

Hero Glamour इंजन

बात करें इसमें मिलने वाले इंजन की तो कंपनी के द्वारा इसमें 124.7 cc का पावरफुल इंजन दिया गया है जो 10.53 ps की पावर के साथ 10.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक 5 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसके माइलेज की बात करें तो यह 55 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में भी सक्षम रहती है।

Hero Glamour कीमत

बात करें इसकी कीमत की तो भारतीय मार्केट में इसे काफी कम कीमत पर लॉन्च किया गया है जहां इसकी शुरुआती एक्सेस शोरूम कीमत 82,598 रुपए है। इसके दो वेरिएंट मार्केट में लॉन्च किए गए हैं जहां इसकी कीमतों में बदलाव देखने को मिल जाता है।

Leave a Comment