2 TB तक का एक्सटर्नल स्टोरेज क्षमता के साथ आया Realme Narzo N61, जाने इसकी कीमत

2 TB तक का एक्सटर्नल स्टोरेज क्षमता के साथ आया Realme Narzo N61, जाने इसकी कीमत नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपके लिए रियलमी कंपनी की तरफ से आ रहे हैं जबरदस्त स्मार्टफोन की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Realme Narzo N61 है। इस स्मार्टफोन को कंपनी के द्वारा जबरदस्त फीचर्स के साथ लांच किया गया है। वहीं इसमें आपको 2TB तक का एक्सटर्नल स्टोरेज देखने को मिल जाएगा। स्मार्टफोन में दमदार बैटरी के साथ जबरदस्त कैमरा क्वालिटी भी देखने को मिलेगी। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से संपूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं।

READ MORE : Http://Realme C65 स्मार्टफोन आ रहा है कम कीमत पर लाजवाब फीचर्स लेकर, गजब की होगी कैमरा क्वालिटी

Realme Narzo N61 कैमरा और बैटरी

स्मार्टफोन में मिलने वाले कमरे की बात करें तो शानदार क्वालिटी के साथ स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसके साथ सपोर्टिव लेंस भी देखने को मिल जाएगा। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में मिल रही बैटरी की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है और इसको चार्ज करने के लिए 10W का क्विक चार्जर देखने को मिलता है।

2 TB तक का एक्सटर्नल स्टोरेज क्षमता के साथ आया Realme Narzo N61, जाने इसकी कीमत

Realme Narzo N61 फीचर्स

स्मार्टफोन में मिल रहा है फीचर्स की बात करें तो इसमें इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्पले दिया गया है जिस पर 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ लांच किया गया है। स्मार्टफोन की बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इसमें UNISOC T 612 ऑक्टा कोर वाला प्रोसेसर दिया गया है।

Realme Narzo N61 कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो रियलमी कंपनी के तरफ से इसे पार्टी कम कीमत पर लॉन्च किया गया है। जहां आप इसे 7,499 रुपए की कीमत पर खरीद कर घर ला सकते हैं।

Leave a Comment