जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ एप्पल को टक्कर दे रहा Samsung Galaxy S24 Ultra, जानिए इसकी कीमत

जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ एप्पल को टक्कर दे रहा Samsung Galaxy S24 Ultra, जानिए इसकी कीमत नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं जो भारतीय मार्केट में जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ एप्पल का प्रतिद्वंदी बनता है। स्मार्टफोन के कैमरे में चांद तक जूम देखा जा सकता है। वहीं से स्मार्टफोन में दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा इसकी परफॉर्मेंस भी काफी लाजवाब होती है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से संपूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं।

READ MORE : Http://अब त्योहार पर लाए Bajaj Platina 110 बाइक, मिलेगा 115 Cc का दमदार इंजन

Samsung Galaxy S24 Ultra फीचर्स

इसमें मिल रहे फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 6.8 इंच का डायनेमिक अमोलेड 2x डिस्प्ले दिया गया है जिस पर 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। इसके राम की बात करें तो यह 12gb रैम के साथ 256GB के इंटरनल स्टोरेज में उपलब्ध रहता है। स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 जैन 3 ऑक्टा कोर वाला प्रोसेसर दिया गया है।

जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ एप्पल को टक्कर दे रहा Samsung Galaxy S24 Ultra, जानिए इसकी कीमत

Samsung Galaxy S24 Ultra कैमरा और बैटरी

बात करें इसमें मिल रहे कैमरे की तो कंपनी के द्वारा इसमें 200 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा दिया गया है इसके साथ ही 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा देखने को मिलता है। वहीं इसमें 50 मेगापिक्सल का सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल फ्रंट कैमरा मिलता है। इसमें मिलने वाली बैटरी की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है और इसको चार्ज करने के लिए 45W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है।

Samsung Galaxy S24 Ultra कीमत

स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो सैमसंग ने भारतीय मार्केट में इसे 1,29,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया है। जहां इस स्मार्टफोन को आप स्पेशल ऑफर्स पर खरीद कर डिस्काउंट भी पा सकते हैं। वहीं से फाइनेंस प्लान की सुविधा पर भी खरीद सकते हैं।

Leave a Comment