दमदार इंजन और यूनिक डिजाइन के साथ आया Yamaha Aerox 155 स्कूटर, जानिए इसकी कीमत

दमदार इंजन और यूनिक डिजाइन के साथ आया Yamaha Aerox 155 स्कूटर, जानिए इसकी कीमत नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको यामाहा कंपनी की तरफ से आ रहे एक शानदार स्कूटर की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Yamaha Aerox 155 है। इस स्कूटर में शक्तिशाली इंजन दिया गया है और कंपनी के द्वारा इस यूनिक लुक और डिजाइन के साथ पेश किया गया है जहां यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अगर आप भी अपने लिए शक्तिशाली इंजन वाला स्कूटर खरीदने की सोच रहा है तो यहां आपके लिए अच्छा विकल्प साबित होगा।

READ MORE : Http://अब त्योहार पर लाए Bajaj Platina 110 बाइक, मिलेगा 115 Cc का दमदार इंजन

Yamaha Aerox 155 फीचर्स

बात करें इसमें मिल रहे फीचर्स की तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसल दिया गया है वहीं इसमें साइड स्टैंड इंडिकेटर भी देखने को मिल जाता है। इसमें कॉल एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं भी दी गई है। सेफ्टी के लिए इसमें सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है इसके साथ ही इसमें ऑटोमेटिक स्लिपर क्लच भी देखने को मिलता है। कंपनी द्वारा इसमें ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम भी दिया गया है। भारतीय मार्केट में इस यूनिक डिजाइन के साथ पेश किया गया है।

दमदार इंजन और यूनिक डिजाइन के साथ आया Yamaha Aerox 155 स्कूटर, जानिए इसकी कीमत

Yamaha Aerox 155 इंजन

अब बात करें इसमें मिल रहे इंजन की तो इसमें कंपनी के द्वारा 155 cc का शक्तिशाली लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो 14.75 बीएचपी की पावर और 13.9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। यह शानदार माइलेज देने में भी सक्षम रहता है जहां कंपनी दावा करती है कि यह 40 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज दे सकता है। इसके फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक देखने को मिलते हैं।

Yamaha Aerox 155 कीमत

कीमत की बात करें तो इस शानदार स्कूटर को भारतीय मार्केट में 3 वेरिएंट के साथ उतारा है जहां इसके शुरुआती वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 1.48 लाख रुपए है। इस स्कूटर को आप फाइनेंस प्लान की सुविधा पर भी खरीद सकते हैं।

Leave a Comment