भारतीय मार्केट में पल्सर का खेल खत्म करेगी Honda SP 160, मिल रहा है ताकतवर इंजन

नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए होंडा कंपनी की ओर से आ रही एक दमदार बाइक की जानकारी लेकर आए हैं जिसका नाम Honda SP 160 है। इस दमदार बाइक में शक्तिशाली इंजन दिया गया है वहीं इसमें फीचर्स भी अव्वल दर्जे के मिलते हैं। यह भारतीय मार्केट में पल्सर 150 कि प्रतिद्वंदी बनेगी। तो चलिए इसके बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं।

READ MORE : Http://अब त्योहार पर लाए Bajaj Platina 110 बाइक, मिलेगा 115 Cc का दमदार इंजन

Honda SP 160 इंजन

बात करें इसमें मिल रहे इंजन की तो कंपनी के द्वारा इस 162.71cc के ताकतवर इंजन के साथ पेश किया जा रहा है जो 13.27 bhp की मैक्सिमम पावर और 14.58 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहता है। इस बाइक में 5 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन दिया गया है जहां इसमें 1 down 4 up गियर शिफ्टिंग पैटर्न देखने को मिल जाता है। माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह 50 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज दे सकती है।

भारतीय मार्केट में पल्सर का खेल खत्म करेगी Honda SP 160, मिल रहा है ताकतवर इंजन

Honda SP 160 फीचर्स

अब बात करें इसमें मिल रहा है फीचर्स की तो कंपनी द्वारा इसमें सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। वहीं इसमें साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसी सुविधा भी देखने को मिलती है। इसमें डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, फ्यूल लेवल गेज और गियर इंडिकेटर भी देखने को मिल जाते हैं। इसमें ट्यूबलेस टायर्स के साथ इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

Honda SP 160 कीमत

अब इसकी कीमत की बात करें तो भारतीय मार्केट में इसे दो वेरिएंट के साथ लांच किया गया है जहां इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.18 लाख रूपए से 1.22 लाख रूपए तक देखी जा सकती है। इस जबरदस्त बाइक को आप फाइनेंस प्लान की सुविधा पर भी खरीद सकते हैं।

Leave a Comment