ताकतवर इंजन के साथ उच्च कोटि के फीचर्स लेकर आई Royal Enfield Hunter 350, जाने इसकी कीमत

Royal Enfield Hunter 350 नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको रॉयल एनफील्ड कंपनी की तरफ से आ रही हंटर 350 बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें कंपनी के द्वारा ताकतवर इंजन दिया गया है और इस बाइक में उच्च कोटि के लाजवाब फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके धातु लोक के चलते यह नौजवानों के साथ-साथ सीनियर लोगों को भी काफी पसंद आती है। अगर आप भी अपने लिए एक तगड़े इंजन वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प बनेगी।

READ MORE : Http://अब त्योहार पर लाए Bajaj Platina 110 बाइक, मिलेगा 115 Cc का दमदार इंजन

Royal Enfield Hunter 350 इंजन

सबसे पहले बात करते हैं इसमें मिल रहे हैं इंजन की तो रॉयल एनफील्ड कंपनी के द्वारा इसमें 349.34 cc का पावरफुल इंजन दिया गया है जो 20.2बीएचपी की पावर के साथ 27 न्यूटन मीटर का तोड़ को उत्पन्न करने में सक्षम रहता है। इसमें एयर कूल्ड और ऑयल कूल्ड कूलिंग सिस्टम दो देखने को मिलता है। वही यहां 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आती है जहां इसमें 1 down 4 up गियर शिफ्टिंग पैटर्न देखने को मिलते हैं। यह 114 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड पर दौड़ती है।

ताकतवर इंजन के साथ उच्च कोटि के फीचर्स लेकर आई Royal Enfield Hunter 350, जाने इसकी कीमत

Royal Enfield Hunter 350 फीचर्स

बात करें इसमें मिल रहे फीचर्स के बारे में तो इसमें डिजिटल ऑडोमीटर दिया गया है इसके साथ ही डिजिटल टेकोमीटर और एनालॉग स्पीडोमीटर देखने को मिलते हैं वहीं इसमें गियर इंडिकेटर और फ्यूल लेवल के जैसे इंस्ट्रूमेंट भी दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए इसमें सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है वहीं इसमें हाइलोजन बल्ब मिलता है। इसमें यस चार्जर पोर्ट साइड स्टैंड इंडिकेटर और जीपीएस एंड नेविगेशन जैसी सुविधाएं भी देखी जा सकती है।

Royal Enfield Hunter 350 कीमत

इस धांसू बाई की कीमत की बात करें तो भारतीय मार्केट में इसे तीन वेरिएंट के साथ लांच किया गया है जहां इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.50 लाख रुपए से 1.75 लाख रुपए तक देखने को मिलती है। जहां इस बाइक को आप इसकी ऑन रोड कीमत पर खरीद सकते हैं और इसे फाइनेंस प्लान की सुविधा पर भी खरीद कर घर ला सकते हैं।

Leave a Comment