अब इस दिवाली ऑफर्स के साथ घर लाएं Bajaj Pulsar 125 , मिल रहे धाकड़ फीचर्स

Bajaj Pulsar 125 नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए बजाज कंपनी की ओर से आ रही है जबरदस्त बाइक की जानकारी लेकर आए हैं जिसका नाम Pulsar 125 है जिसे भारतीय मार्केट में शक्तिशाली इंजन के साथ पेश किया गया है। अगर आप भी अपने लिए बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो इस बाइक को आप दिवाली के अवसर पर ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स भी बहुत लाजवाब होने वाले हैं तो चलिए इसके बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं।

READ MORE : Http://अब त्योहार पर लाए Bajaj Platina 110 बाइक, मिलेगा 115 Cc का दमदार इंजन

Bajaj Pulsar 125 फीचर्स

सबसे पहले बात करें इसमें मिल रहे फीचर्स की तो इस जबरदस्त बाइक में डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एनालॉग टेकोमीटर और फ्यूल लेवल गेज जैसे इंस्ट्रूमेंट दिए गए हैं। वहीं इसमें ट्यूबलेस टायर्स के साथ फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसका लुक और डिजाइन बेहद खूबसूरत बनाया गया है जिसके कारण यह लोगों की ओर आकर्षण का कारण बनती है।

अब इस दिवाली ऑफर्स के साथ घर लाएं Bajaj Pulsar 125 , मिल रहे धाकड़ फीचर्स

Bajaj Pulsar 125 इंजन

बात करें इसमें मिल रहे इंजन के बारे में तो बजाज कंपनी ने इसमें 124.4 CC का फोर स्ट्रोक वाला दमदार इंजन दिया है जो 11.64 बीएचपी की मैक्सिमम पावर के साथ 10.8 न्यूटन मीटर का टावर को जनरेट करता है। सड़कों पर यह बाइक 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है वहीं इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि बाइक 50 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज दे सकती है।

Bajaj Pulsar 125 कीमत

इस जबरदस्त बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय मार्केट में इसे 93,235 रुपए से 97,229 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। जहां इसके दो वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं। इस बाइक को आप इसकी ऑन रोड कीमत पर खरीद सकते हैं साथ ही इसे आप फाइनेंस प्लान की सुविधा पर भी खरीद सकते हैं। हो सकता है इस दिवाली के अवसर पर बाइक के साथ डिस्काउंट ऑफर्स देखने को मिले।

Leave a Comment