530 किलोमीटर की शानदार रेंज के साथ आई Volvo C40 Recharge इलेक्ट्रिक कार, मिल रहे आकर्षक फीचर्स

Volvo C40 Recharge नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए वोल्वो कंपनी की ओर से आ रही है एक जबरदस्ती इलेक्ट्रिक कार की जानकारी लेकर आए हैं जो मार्केट में 530 किलोमीटर की शानदार रेंज के साथ आ रही है। इसमें दमदार बैटरी पैक देखने को मिलेगा वहीं इसके फीचर्स भी काफी लाजवाब होने वाले हैं। तो चलिए इसकी कीमत और इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

READ MORE : Http://अब त्योहार पर लाए Bajaj Platina 110 बाइक, मिलेगा 115 Cc का दमदार इंजन

Volvo C40 Recharge फीचर्स

सबसे पहले बात करें इसमें मिल रहे हैं फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस जबरदस्त इलेक्ट्रिक कार में सेफ्टी के लिए साथ और बैग दिए गए हैं इसके साथ ही ABS, EBD, ESP, ट्रेक्शन कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल एसिस्ट, रिवर्स कैमरा, सेंट्रल लॉकिंग और ऑटो डेमिंग रियर व्यू मिरर जैसे सुरक्षा फीचर दिए गए हैं। वहीं इसमें क्रूज कंट्रोल, एडजेस्टेबल पावर स्टीयरिंग, की लेस एंट्री, नेवीगेशन सिस्टम, डिस्टेंस टू एम्टी डिस्प्ले और इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसी सुविधा भी दी गई है। इसमें सनरूफ मिलता है साथ ही इसमें पावर विंडो भी देखने को मिल जाएगी।

530 किलोमीटर की शानदार रेंज के साथ आई Volvo C40 Recharge इलेक्ट्रिक कार, मिल रहे आकर्षक फीचर्स

Volvo C40 Recharge रेंज

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस जबरदस्त कर में दमदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है वहीं इसमें इलेक्ट्रिक इंजन का प्रयोग किया गया है जो 408 bhp की पावर के साथ 660 न्यूटन मीटर का तोड़ को उत्पन्न करता है। दोस्तों बात करें इसकी रेंज की तो यह 530 किलोमीटर प्रति चार्ज की शानदार रेंज देती है और सड़कों पर यह 180 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है यह एक SUV कार है।

Volvo C40 Recharge कीमत

बात करें इस जबरदस्त इलेक्ट्रिक कार की कीमत के बारे में तो इसे 62.95 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है जहां आप इसे इसकी ऑन रोड कीमत पर खरीद सकते हैं। दोस्तों अगर आप अपने लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक कार खरीदने की सोच रहा है तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प साबित होगी।

Leave a Comment